टांग उठाकर चोदने का सही तरीका ? taang uthaakar chodane ka sahee tareeka ?

टांग उठाकर चोदने का सही तरीका ? taang uthaakar chodane ka sahee tareeka ?

The right way to lick a leg? आजकल के लड़के लड़की की टांग को उठा कर के चोदने के सपने देखते हैं और उनका मन भी करता है और कुछ लड़के लड़की की टांग को उठा कर के सेक्स करते भी हैं । लेकिन लड़कों को सही तरीका पता नहीं होता है और लड़कियां भी इस पोजीशन में कंफर्टेबल नहीं होती है । जिसके कारण सही से सेक्स का आनंद नहीं ले पाते हैं और लड़कियों को दर्द भी होता है । आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताएंगे जिससे कि लड़की की टांग उठा कर के आप बड़ी आसानी से कंफर्टेबल पोजीशन में सेक्स कर पाएंगे ।

टांग उठाकर चोदने का सही तरीका ? taang uthaakar chodane ka sahee tareeka ?

टांग उठाकर चोदने का सही तरीका सबसे अच्छी पोजीशन

टांग उठा कर के लड़की को चोदने के लिए और सेक्स करने के लिए लड़की को बिस्तर पर पीठ के बल लेटाते है । उसके बाद लड़की के दोनों टांगों को आपने कंधे पर रख लें । जिससे कि लड़की कंफर्टेबल महसूस करेगी और उनकी टांगों में दर्द भी नहीं होगा । फिर अपने लिंग को लड़की की योनि में डालें और फिर सेक्स करें । इससे आप दोनों ही सेक्स का आनंद ले पाएंगे । टांग उठाकर के सेक्स करने के लिए सबसे अच्छी पोजीशन है ।

टांग उठाकर चोदने का सही तरीका पोजीशन

CONCLUSION आज हमने क्या सिखा

यदि आपको आज के हमारे इस पोस्ट टांग उठाकर चोदने का सही तरीका पढ़ने में कहीं पर भी कोई भी समस्या आई है या फिर आप हमें इस पोस्ट से संबंधित कोई भी सुझाव देना चाहते हैं तो आप हमें नीचे कमेंट करके जरूर बताएं। हम इसका जल्द से जल्द रिप्लाई देने की कोशिश करेंगे


Leave a Reply

Your email address will not be published.