टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि सेक्स पावर बढ़ाने की पतंजलि दवाएं

आज के इस पोस्ट में आप सभी कोटाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि का बताने जा रहे है आप सभी पोस्ट को पूरा पड़े और ज्ञान ले बहुत से लोगो को ये भी नाई पता सेक्स पावर बढ़ाने की पतंजलि दवाएं तो पोस्ट को पूरा पड़े.

Ayurvedic Medicine List for Man Power in Patanjali New - स्वदेशी उपचार
टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि

टाइम बढ़ाने की मेडिसिन ? क्या आप इसी के बारे में सोच रहे है टाइम बढ़ाने की मेडिसिन क्या आप को भी चाहिए। आज हम आप सभी के साथ 6 ऐसी आयुर्वेदिक दवाओं के बारे में जानकारी साँझा कर रहे हैं जो टाइम बढ़ाने की मेडिसिन है और आप की मदद कर सकती है लेकिन उससे पहले हम आप के साथ थोड़ी सी गुप्तगूं करना चाहते है जिससे आप की थोड़ी शर्म खुले और आप हमारी इस पोस्ट को पूरा पढ़ सकते हैं।

आज कल लोगो का खानपान बहुत अच्छा नहीं है जिसकी बजह से लोगो के शरीर पर भी उसका बुरा असर पड़ता है। लोगो के खान पान के साथ ही आज कल की तेज रफ़्तार ज़िन्दगी को चलाने के लिए लोग अपने ऊपर ध्यान नहीं देते है।

जिसकी बजह से उनको काफी परेशानी हो जाती है। आज कल लोग घर पर बना हुआ खाना नहीं खाते है बल्कि बाहर का बर्गर, पिज़्ज़ा खाना ज्यादा पसंद करते है। तला हुआ खाना आप के स्वाद को तो बड़ा देता है लेकिन आप के शरीर को धीरे धीरे परेशान करता है।

लोगो को कई बार इस बजह से शीग्रपतन, या इरेक्टाइल डिसफंक्शन की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। जो लोग ज्यादा देर तक सेक्स यानि संभोग नहीं कर पाते है उनको ये परेशानी हो सकती है। लेकिन हम आप को कुछ ऐसी बातें बताते है जिससे आपको शीग्रपतन, या इरेक्टाइल डिसफंक्शन

को समझने में आसानी होगी। अगर हम साइंस और मेडिकल रिसर्च की बात करें तो बहुत से डॉक्टर्स है जो कहते हैं अगर आप का टाइम १ मिनट का है या आप १ मिनट तक सम्भोग या फिर सेक्स कर सकते है तो आप को शीग्रपतन, या इरेक्टाइल डिसफंक्शन की परेशानी नहीं है। उनका कहना भी की जो लोग पोर्न देखते हैं और उनको देख कर लोगो की सोच पर बुरा प्रभाव पढ़ रहा है

जिसकी बजह से उनको लगता हैं उनको शीग्रपतन, या इरेक्टाइल डिसफंक्शन की बीमारी हो गयी है। लेकिन अगर आप का समय १ मिनट से कम है तो मेडिकल साइंस इसको शीग्रपतन, या इरेक्टाइल डिसफंक्शन जैसे problem बोल सकती है। चलिए आगे की बातें आप से हम बाद में करेंगे सबसे पहले हम आप को टाइम बढ़ाने की मेडिसिन के बारे में बता देते है।

सेक्स पावर टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि

टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि
टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि
  • पतंजलि स्वर्णबंग भस्म: स्वर्णबंग भस्म एक आयुर्वेदिक दवा है जिसका उपयोग बहुत सारे रोगों को सही करने के लिए किया जाता है। स्वर्णबंग भस्म का उपयोग शीघ्रपतन, शुक्रमेह, इरेक्टाइल डिसफंक्शन, में भी लाभकारी होता है लेकिन हम आप को फिर भी बताना चाहते है इसका कोई भी side effect नहीं होता है लेकिन इसके बावजूद आप को किसी अच्छे डॉक्टर या वैद्य के परामर्श के बिना इस दवा का सेवन नहीं करा है। टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि के द्वारा भी बनायीं जाती है और डाबर, बैधनाथ और भी अच्छी आयुर्वेदिक दवाओं की फार्मा कम्पनीज इस दवा को बनाती है। आप को ऑनलाइन और ऑफिस दोनों तरफ से ये दवा मिल सकती है। टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि
टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि
टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि
  • पतंजलि यौवन गोल्ड कैप्सूल: टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि की ये एक अच्छी मेडिसिन है जो आप इस्तेमाल कर सकते हो। ये एक आयुर्वेदिक दवा है और अगर आप का शीघ्र की स्वखलित हो जाता है तो आप के लिए दवा एक अच्छी औषधि सावित हो सकती है। स्वर्ण भस्म, हीरक भस्म, मोती पिष्टी एवं रजत भस्म जैसी अमूल्य दवाओं के मिश्रण से पतंजलि यौवन गोल्ड कैप्सूल को बनाया गया है। ये आप को नुकशान भी नहीं देगा क्यूंकि ये एक आयुर्वेदिक मेडिसिन है लेकिन फिर भी आप इस दवा को लेने से पहले एक बार किसी अच्छे वैध या फिर आयुर्वेदिक डॉक्टर से परामर्श जरूर लें।
टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि
टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि
  • शुक्रवल्लभ रस: ये भी टाइम बढ़ाने की मेडिसिन बहुत अच्छी मेडिसिन है ये भी एक बहुत अच्छी आयुर्वेदिक मेडिसिन है। जिन लोगो को शीघ्रपतन, नपुंसकता की परेशानी है और जिन लोगो का टाइम का रहता है तो टाइम बढ़ाने की मेडिसिन के तौर पर आप इस मेडिसिन का सेवन कर सकते है। शुक्रवल्लभ रस टाइम बढ़ाने की मेडिसिन तो है ही साथ ही ये दवा वीर्य को गाढ़ा करती है और शरीर की कमजोरी को दूर करती है। आप सभी को हमारा परामर्श है की आप इस आयुर्वेदिक दवा का सेवन भी किसी अच्छे वैध या फिर किसी अच्छे डॉक्टर की सलाह पर ही करें।
टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि
टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि
  • पतंजलि यौवानामृत वटी: यौवानामृत वटी पुरुषों की दवा है ये उन सभी आयुर्वेदिक दवाओं की लिस्ट में शामिल है जो टाइम बढ़ाने की मेडिसिन के तौर पर इस्तेमाल की जाती है लेकिन ये पतंजलि यौवानामृत वटी एक आयुर्वेदिक दवा है जो की पतंजलि द्वारा बनायीं जाती है। काफी अच्छी जड़ी बूटियों से मिलकर इस दवा को बनाया जाता है। पतंजलि यौवानामृत वटी की टेबलेट आती है और इसलिए इसको खाना भी आसान है। अगर आप को नपुंसकता है या शरीर में कमजोरी है तो ये दवा आप के लिए अच्छी सावित हो सकती है। आप किसी वैध से परामर्श ले कर इस दवा का सेवन कर सकते है।
कामसुधा योग कैप्सूल के फायदे और उपयोग : Kamsudha Yog | Nutrition 99
टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि
  • कामसुधा योग: ये दवा बहुत सारी आयुर्वेदिक कंपनी बनती है और ये दवा करीब 28 जड़ी बूटियों से मिलकर बनती है और ये बहुत लाभकारी दवा है। जिन लोगो को शीघ्रपतन एवं नपुंसकता की problem है ये दवा उनके लिए काफी फायदेमंद है। इस दवा को टाइम बढ़ाने की मेडिसिन के लिए अच्छा माना जाता है लेकिन हम आप को परामर्श दे रहे हैं आप को ये दवा लेने से पहले एक बार अच्छे डॉक्टर या फिर किसी अच्छे वैध से परामर्श लेना चाहियें।
WellAura बैद्यनाथ बंगेश्वर रस- 40 टैबलेट : Amazon.in: स्वास्थ्य और  व्यक्तिगत देखभाल
टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि
  • बैद्यनाथ वंगेश्वर रस: ये भी एक टाइम बढ़ाने की मेडिसिन है लेकिन इसको और भी शरीर की कमजोरियों को दूर करने में इस्तेमाल किया जाता है। इस दवा से कई सारी problems का इलाज किया जाता है जैसे – शीघ्रपतन, धात गिरना एवं स्वप्नदोष जैसे रोगों के लिए ये एक अच्छी दवा है। वंगेश्वर रस कई सारी कंपनी द्वारा बनाया जाता है और ये सच में बहुत ही अच्छी और लाभकारी मेडिसिन है। हमारा आप को परामर्श है की आप किसी अच्छे वैध के परामर्श की बिना इस दवा का सेवन न करें।

टाइम बढ़ाने के घरेलू नुस्खे – टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि

अब हम आप को कुछ ऐसे घरेलु नुस्खे बता रहे है जो आप की मदद कर सकते है टाइम बढ़ाने मे और आप खुद को बचा सकते है किसी भी तरह की मेडिसिन लेने से। आयुर्वेदिक दवाओं के आलावा अगर आप कोई टाइम बढ़ाने की मेडिसिन लेते है तो आप का टाइम हो सकता है उस समय बढ़ जाए लें बाद में आप को इसके साइड effect देखने को मिलते है। इसलिए हम आप को टाइम बढ़ाने की मेडिसिन की जगह कुछ घरेलु नुश्खे बता रहे है जो आप के बहुत काम आ सकते है।

  • आप को अगर टाइम बढ़ाना है तो आप को कीगल exercise करनी चाहियें जिससे आप को टाइम बढ़ाने में बहुत ज्यादा मदद मिलेगी।
  • आप को रोज योग करना चाहियें और सुबह वाक करनी चाहिए। आप अगर रोजाना सुबह व्यायाम करते है तो आप को किसी भी तरह की मेडिसिन लेने की जरुरत नहीं पड़ेगी। आप बहुत ही आसानी से अपने काम को कर सकते है।
  • आप को अपने खाने पीने का समय निश्चित करना चाहियें और आप को हमेशा अच्छा आहार लेना चाहियें। आप अपने खाने में प्रोटीन, सलाद, और जूस को शामिल करें।
  • सबसे जरुरी बात है आप को अपने ऊपर नियंतरण रखना चाहियें अपने आप को व्यस्त रखें। porn movies या फिर ऐसी कोई भी शामिग्री से आप को दूर रखना चाहियें जो आप गलत आदतों की तरफ ले जाती है।
  • आप शादीशुदा है और आप को शीघ्रपतन एवं नपुंसकता जैसे problem हो रहे है तो आप को सेक्स करना कुछ समय के लिए रोक देना चाहियें और जो पहले चार points हमने बताये है उनको फॉलो करें और आप को किसी डॉक्टर की भी मदद लेनी चाहियें।
टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि

CONCLUSION आज हमने क्या सिखा

यदि आपको आज के हमारे इस पोस्ट टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि सेक्स पावर बढ़ाने की पतंजलि दवाएं पढ़ने में कहीं पर भी कोई भी समस्या आई है या फिर आप हमें इस पोस्ट से संबंधित कोई भी सुझाव देना चाहते हैं तो आप हमें नीचे कमेंट करके जरूर बताएं। हम इसका जल्द से जल्द रिप्लाई देने की कोशिश करेंगे

Leave a Comment