पेनिस पर जैतून का तेल लगाने के फायदे penis par tel lagane ke fayde

पेनिस पर जैतून का तेल लगाने के फायदे penis par tel lagane ke fayde

आज के इस पोस्ट में आप सभी को पेनिस पर जैतून का तेल लगाने के फायदे बताने जा रहे है आप सभी पोस्ट को पूरा पड़े और ज्ञान ले बहुत से लोगो को ये भी नाई पता penis par jaitun tel lagane ke fayde तो पोस्ट को पूरा पड़े.

जैतून के तेल के फायदे – Benefits Of Using Olive Oil in Hindi

पेनिस पर जैतून का तेल penis par tel lagane ke fayde

पेनिस पर जैतून का तेल लगाने के फायदे (penis par jaitun tel lagane ke fayde) पेनिस पर जैतून का तेल लगाने के फायदे कई होते हैं, जैतून के तेल को अंग्रेजी में ऑलिव ऑयल (olive oil) कहते हैं। जैतून का तेल कई आयुर्वेदिक गुणों से भरपूर होता है और जैतून के तेल की मालिश से त्वचा को पोषण मिलता और त्वचा में निखार आता है।

अच्छी सेक्स लाइफ कौन नहीं चाहता है जाहिर सी बात है कि हर कोई यही चाहता है कि उसकी सेक्स लाइफ बेहतरीन हो लेकिन उसके लिए पुरुष के पेनिस ( लिंग ) का स्वस्थ होना बेहद आवश्यक है। कई बार नशे की आदत, बहार के गलत खान-पान, बिना किसी फिजिकल एक्टिविटी या एक्सरसाइज के और स्ट्रेस भरी ज़िंदगी के कारण पेनिस ( लिंग ) पर काफी प्रतिकूल प्रभाव पड़ता है।

लिंग बड़ा करने का आयल का नाम जानिए (चमत्कारी तेल) | कैसे करे
पेनिस पर जैतून का तेल लगाने के फायदे

जिसके कारण आपकी सेक्स लाइफ बिगड़ जाती है जिसका प्रभाव आपकी ज़िंदगी पर भी पड़ता है और ज़िंदगी अस्त-व्यस्त हो जाती है। अतः अच्छी सेक्स लाइफ का होना एक खुशहाल ज़िंदगी के लिए बहुत आवश्यक है और सेक्स लाइफ ख़राब होने की सबसे बड़ी वजह है पुरुष के पेनिस ( लिंग ) का कमजोर होना इसलिए पेनिस का ख्याल रखना बहुत जरुरी है।

पुरुष का पेनिस भी शरीर के महत्वपूर्ण अंगों में से एक इसलिए इसकी साफ सफाई और स्वास्थ्य का खास ख्याल रखना चाहिए। अगर पेनिस कमजोर है तो इसकी आपको रोजाना मालिश करनी चाहिए ताकि यह अपने सही स्वरूप में आ सके। जैसा की आप जानते ही होंगे की किसी भी अंग की मालिश करने से उस अंग में मजबूती बढ़ती है उसी तरह पेनिस की मालिश करने से उसकी मजबूती बढ़ती है।

पेनिस की मालिश के लिए आप कई तरह के तेलों का इस्तेमाल कर सकते हैं जैसे सरसों का तेल, चंदन का तेल, लैवेंडर का तेल, अरंडी का तेल, बादाम का तेल, सांडे के तेल, लौंग का तेल, तिल का तेल आदि। आज हम आपको जैतून का तेल पेनिस पर लगाने के फायदे बता रहे हैं।

पेनिस पर जैतून का तेल लगाने के फायदे (Benefits of applying olive oil on penis in hindi)

जैपेनिस पर जैतून का तेल लगाने के फायदे
पेनिस पर जैतून का तेल लगाने के फायदे

जैतून के तेल में विटामिन (विटामिन ए, विटामिन ई), मिनरल, एंटीऑक्सीडेंट और ओमेगा 3 फैटी एसिड आदि कई पोषक तत्व पाए जाते हैं जो पेनिस की नसों को फायदा पहुंचाते हैं, जैतून के तेल की मालिश से पेनिस की नसें मजबूत होती हैं साथ ही उनमें रक्त का संचरण ज्यादा और सही से होता है जिस कारण पेनिस (लिंग) का साइज बढ़ता है साथ ही रक्त को पेनिस में ज्यादा देर तक रोके रखने की क्षमता बढ़ती है।

जैतून के तेल (ओलिव आयल) की तासीर गर्म होती है जिसकी मालिश से पेनिस में गर्मी आती है और पेनिस का ढीलापन दूर होता है। जैतून के तेल की मालिश से पेनिस में कठोरता आती है एवं स्खलित (वीर्य छोड़ने) होने का समय भी बढ़ता है जिससे आप काफी देर तक बिना स्खलित हुए सेक्स कर सकते हैं जोकि एक अच्छी सेक्स लाइफ के लिए काफी आवश्यक है।

पेनिस पर जैतून का तेल लगाने का तरीका (how to apply olive oil on penis in hindi)

पेनिस पर जैतून का तेल लगाने के फायदे
पेनिस पर जैतून का तेल लगाने के फायदे

जैतून के तेल से मालिश करते समय कुछ देर पेनिस को दोनों हथेलियों के बीच लेकर आगे पीछे करें।  एक हाथ से पेनिस के आगे वाले हिस्से को एक ऊँगली और अंगूठे का छल्ला सा बनाकर हल्के-हल्के आगे की तरफ खीचें और एक हाथ से पेनिस के निचे वाले हिस्से को सहलाते रहें। पेनिस के साथ-साथ अंडकोष की भी मालिश करें, रोजाना इस प्रक्रिया को दोहराते रहें कुछ ही दिनों में आपको फर्क महसूस होगा।

ध्यान रखें कि मालिश ज्यादा देर तक न करें और इस दौरान गलती से भी वीर्य स्खलित न करें। वीर्य स्खलित करने से आपकी सेक्स टाइमिंग कम हो सकती है। साथ ही पेनिस की हल्के हाथों से ही पकड़ें उस पर कठोर हाथों का प्रयोग न करें ऐसा करने से पेनिस की नसों की नुकसान पहुंच सकता है एवं पेनिस को मोड़ने या आड़ा-टेड़ा करने की कोशिश भी न करें नहीं तो पेनिस में फ्रैक्चर हो सकता है।

पेनिस पर जैतून का तेल लगाने के फायदे

आप जैतून के तेल (ओलिव आयल) का सेवन खाने में भी कर सकते हैं खाने में भी जैतून का तेल काफी फायदेमंद होता है।

CONCLUSION आज हमने क्या सिखा

यदि आपको आज के हमारे इस पोस्ट पेनिस पर जैतून का तेल लगाने के फायदे पढ़ने में कहीं पर भी कोई भी समस्या आई है या फिर आप हमें इस पोस्ट से संबंधित कोई भी सुझाव देना चाहते हैं तो आप हमें नीचे कमेंट करके जरूर बताएं। हम इसका जल्द से जल्द रिप्लाई देने की कोशिश करेंगे


Leave a Reply

Your email address will not be published.