चुत का पानी निकालने का तरीका Chut Se Pani Nikalne Ka Tarika

Chut Se Pani Nikalne Ka Tarika
Chut Se Pani Nikalne Ka Tarika

Chut Se Pani Nikalne Ka Tarika hindi – सारे लड़के सोचते हैं की चुत का पानी कैसे निकलता है । क्योंकि लड़कों के लिंग से तो सेक्स के दौरान पानी निकलता है । लेकिन लड़कियों की चुत से पानी कब निकलता है यह बहुत सारे लड़के जान नहीं पाते हैं । बहुत सारे लड़के यह जानते हैं कि पानी निकलता है लेकिन यह नहीं जानते कि कौन सा ऐसा तरीका है जिससे कि लड़की की चुत से पानी निकाला जा सकता है । चलिए आज हम इसी तरीके के बारे में आपको बताएंगे जिससे आप लड़की की चुत का पानी निकाल पाएंगे ।

लड़की की चुत का पानी कब निकलता है ? Chut Se Pani Nikalne Ka Tarika

हस्तमैथुन: i experience extreme pleasure when i use shower on my vagina -  मुझे योनि पर पानी की बौछारें मारने पर मजा आता है, क्या इससे शादीशुदा जिंदगी  पर असर पड़ेगा? -

सबसे पहले तो यह जान लेते हैं कि लड़की की चुत से पानी कब निकलता है । जब लड़का और लड़की सेक्स करते हैं और लड़की को जब मजा आता है तभी लड़की की चुत अर्थात योनि से पानी निकलता है । यदि लड़की को मजा नहीं आता है तो लड़की की योनि से पानी नहीं निकलता है । यदि लड़की को दर्द हो रहा है और लड़की को कोई भी सेक्स में आनंद की प्राप्ति नहीं हो रही है तो भी लड़की की योनि से पानी नहीं निकलता है ।

यदि आप लड़की की योनि से पानी निकालना चाहते हैं तो आपको सही पोजीशन चुनना होगा और योनि में चिकनाहट होनी चाहिए , उसके बाद में सेक्स करें । जिससे की लड़की कंफर्टेबल हो और धीरे-धीरे सही सेक्स करें । जिससे कि लड़की को मजा आए । जैसे ही लड़की को मजा आने लगेगा कुछ देर में लड़की की योनि से पानी निकलना शुरू हो जाएगा ।

लड़की की योनि से पानी निकालने के लिए सही पोजीशन का होना जरूरी है और योनि में चिकनाहट होना जरूरी है और लड़की कंफर्टेबल पोजीशन में होनी चाहिए । उसके बाद में सेक्स करेंगे तो लड़की को मजा भी आएगा और लड़की की योनि से पानी भी निकलेगा ।

CONCLUSION आज हमने क्या सिखा

यदि आपको आज के हमारे इस पोस्ट Chut Se Pani Nikalne Ka Tarika पढ़ने में कहीं पर भी कोई भी समस्या आई है या फिर आप हमें इस पोस्ट से संबंधित कोई भी सुझाव देना चाहते हैं तो आप हमें नीचे कमेंट करके जरूर बताएं। हम इसका जल्द से जल्द रिप्लाई देने की कोशिश करेंगे।

Leave a Comment