किश करने के 10 कामुक तरीके | kiss kare ka tarika

kiss kare ka tarika एक किश एक शांत लेकिन कामुक तरीका होता है अपने पार्टनर को अपना प्यार दिखाने का। प्यार के पलों के रोमांच और सनसनी को बढ़ाने के लिए, इस होंठों के अद्भुत खेल को कई तरीकों से खेला जा सकता है।

हम जानते हैं कि आप इस कला में कुशल हैं। लेकिन किश करने के इन टॉप 10 तरीकों को अपनाकर आपकी कलाकृति और ज्यादा बढ़ेगी। परंतु इसके लिए आपको इन तरीकों को सही से अपनाना होगा।

1. फ्रेंच किश​

फ्रेंच किस
kiss kare ka tarika

यह किश करना उन लोगों के लिए चुनौती पूर्ण होता है, जिन्होंने इसे पहले कभी न किया हो। इसे करने के लिए आपको अपनी जीभ को अपनी पार्टनर के मुँह में अंदर-बाहर करना होता है, लेकिन इस पूरी क्रिया के दौरान आपकी जीभ रिलैक्स और होंठ टाइट होना चाहिए।

इस किश के जरिये आप दोनों ही पार्टनर्स के अंदर अनियमित कामुक भावनाओं का संचार होगा।

2. होंठ चूसने वाला चुम्बन (Suck Kiss)​

होंठ चूसने वाला चुम्बन (Suck Kiss)
kiss kare ka tarika

यह चुम्बन के सबसे मोहक प्रकरों में से एक होता है! अपने साथी के ऊपरी या निचले होंठ को एक-एक करके अपने मुँह में लें और जुनून के साथ चूसें। (कुछ सेकंड के बाद होंठ बदलना याद रखें)। जाहिर है, आपकी प्यारी गर्लफ्रेंड इसका भरपूर आनंद उठाएगी।

3. होंठों को दाँतों से जकड़ने वाला किश​

होंठों को दाँतों से जकड़ने वाला किस
kiss kare ka tarika

अपने दांतों से अपने साथी के होंठ को हलके से जब्त करके उससे उठने वाली कामुक सनसनी की ज्वाला को महसूस करें। इस किश को वाइल्ड या आक्रामक तरीके से करने से बचें नहीं तो इससे आपकी पार्टनर को चोट पहुँच सकती है और आपका किश का अनुभव पूरी तरह से बिगड़ सकता है।

4. कान का किश​

कान का किस
kiss kare ka tarika

खैर, अब समय है जीभ और होंठ पर किश करने से ब्रेक लेने का। अपने पार्टनर के कान को अपने होंठों के बीच में लें और इसे धीरे-धीरे चबाना शुरू करें। आप अपने होंठों की जगह अपने दाँतों से भी उसके कान को पकड़ सकते हैं। लेकिन इसे अधिक कसकर न पकड़ें नहीं तो उसे चोट लग सकती है।

5. गोद में सिर रखकर किश​

गोद में सिर रखकर किस
kiss kare ka tarika

अपने पार्टनर के सिर को अपनी गोद में लें, खुद को उसका ऊपर झुकाएं और उसके हर एक होंठ को बार-बारी से अपने होंठों से पकड़कर किश करें। इस किश की शुरुआत थोड़ी चंचलता या खेल-खेल के मूड से होती है, लेकिन अंत तक आप इससे बहुत कुछ प्राप्त कर सकते हैं।

6. गर्दन पर किश​

गर्दन पर किस
kiss kare ka tarika

महिलाओं को गर्दन का किश काफी पसंद होता है। अपनी पार्टनर की गर्दन पर अपने होंठों को ले जाकर साँस लें और कुछ मीठे शब्दों को फुसफुसाएँ। फिर उसकी गर्दन को चाटना शुरू करें और एक हलकी काट खा लें। उसके आनंद में कराहने (moaning) को और ख़ुशी से चिल्लाने एन्जॉय करें।

7. कन्धों पर किश​

कन्धों पर किस
kiss kare ka tarika

स्वादिष्ट! पहले उसे धीरे-धीरे पीछे से पकड़ें ताकि वह जान न सके कि आप क्या करने जा रहे हैं। फिर कसकर पकड़ने के बाद अपनेआप को उसमें पूरी तरह पिघला दें और धीरे-धीरे अपने होंठ और जीभ को उसके कंधे पर चलाएं। यह सबसे कामुक और गर्म चुंबन तकनीक में से एक है!

8. नाक से नाक का किश​

नाक से नाक का किस
kiss kare ka tarika

धीरे से, अपनी नाक को अपनी पार्टनर की नाक पर रगड़ें। उसकी साँसों की गर्मी को महसूस करें और अपनी नाक को हटाए बिना उसके होंठों को किश करें।

शुरुआत में यह थोड़ा स्लिपरी होता है, लेकिन इसका अंत एक हल्की हँसी और अद्वितीय अनुभव के साथ होगा।

9. उंगलियों पर किश

उंगलियों पर किसn kiss kare ka tarika
kiss kare ka tarika

खैर, यह एक कामुक अनुष्ठान होता है जिसे आपके होंठों से आपके पार्टनर की उंगली की नोक पर सौम्य स्पर्श के साथ शुरू किया जाता है। इसमें असीम प्रेम की भावना का अनुभव होता है।

10. माथे पर किश​

माथे पर किश
kiss kare ka tarika

वाह, यह एक निर्दोष और स्नेही किस होता है जो दर्शाता है कि आप उससे कितना प्यार करते हैं और हमेशा प्यार करते रहेंगे। अपने पार्टनर के माथे पर अपने होंठों को धीरे-धीरे ब्रश करें और एक काव्य सनसनी का आनंद लें।

CONCLUSION आज हमने क्या सिखा

यदि आपको आज के हमारे इस पोस्ट  kiss kare ka tarika पढ़ने में कहीं पर भी कोई भी समस्या आई है या फिर आप हमें इस पोस्ट से संबंधित कोई भी सुझाव देना चाहते हैं तो आप हमें नीचे कमेंट करके जरूर बताएं। हम इसका जल्द से जल्द रिप्लाई देने की कोशिश करेंगे

Leave a Comment